Top 5: 5G Smartphones Coming in India 2019

Top 5: 5G Smartphones Coming in India 2019

5G smartphones 2019 :

5G स्मार्टफोन हम पर है। टेलीकॉम नेटवर्क ने लंबे समय से 5G इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए जमीनी कार्य शुरू कर दिया है, चिपसेट और स्मार्टफोन कंपनियां अब अल्ट्रा फास्ट मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ हैंडसेट की नई लहर के लिए कमर कस रही हैं।

क्वालकॉम 5 जी तैयार स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर को लॉन्च करने वाले दुनिया के पहले प्रमुख चिपसेट खिलाड़ियों में से एक बन गया है जो 2019 में फ्लैगशिप फोन की एक श्रृंखला की शुरुआत करने जा रहा है। अमेरिका में, अगली पीढ़ी के लिए स्थानीय वाहक एटीएंडटी और वेरिज़ोन ने पहले ही लॉन्च कर दिया है ब्रॉडबैंड नेटवर्क।

See Related post:

स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट लॉन्च के साथ, कई स्मार्टफोन कंपनियों ने 2019 में 5 जी फोन लॉन्च करने की घोषणा की है। यहां 5 जी फोन की व्यापक सूची अगले साल लॉन्च करने की पुष्टि की गई है।

2019 में मुश्किल का सामना कर रही कंपनियां :

OnePlus 7 :

OnePlus अपने अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप किलर के साथ पहले 5G फोन की दौड़ जीतना चाहता है, जिसे OnePlus 7. के रूप में करार दिया गया है। OnePlus अगले साल की शुरुआत में यूके में 5G फोन लॉन्च करेगा। वनप्लस 7 स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। हालांकि, फोन महंगा होगा। वनप्लस के सीईओ पीट लाउ के अनुसार, 5G वाले वनप्लस फोन की कीमत 200-300 डॉलर अधिक हो सकती है।

Oppo R15 Pro :

चीन का ओप्पो 5 जी फोन लॉन्च करने वाले शीर्ष खिलाड़ियों में से एक होने जा रहा है। क्वालकॉम के साथ कंपनी पहले से ही एक दीर्घकालिक साझेदार है। ओप्पो ने इस महीने की शुरुआत में वीचैट का उपयोग करके 5 जी नेटवर्क के माध्यम से स्मार्टफोन पर एक बहु-पक्षीय वीडियो कॉल सफलतापूर्वक पूरा किया। 5 जी नेटवर्क टेस्ट के लिए कंपनी ने अपने फ्लैगशिप फोन, ओप्पो आर 15 प्रो का इस्तेमाल किया।

Samsung Galaxy S10 :

सैमसंग ने पहले ही अगले साल की शुरुआत में 5 जी फ्लैगशिप फोन लॉन्च करने की योजना की पुष्टि कर दी है। फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2019 में अनावरण करने की उम्मीद है, सैमसंग गैलेक्सी एस 10 और गैलेक्सी एस 10 प्लस को 5 जी समर्थन के साथ पेश करेगा। कंपनी ने 2019 की पहली छमाही में संयुक्त रूप से पहले वाणिज्यिक 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए अमेरिकी वाहक Verizon के साथ साझेदारी की है।

Huawei 30 Pro :

टेलीकॉम नेटवर्किंग इंडस्ट्री में Huawei पहले से ही बड़ा 5G प्लेयर है। कंपनी जो नोकिया और एरिक्सन की पसंद के साथ प्रतिद्वंद्विता कर रही है, वह दुनिया भर के कई बाजारों में 5G नेटवर्क बिछाने पर काम कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Huawei P30 Pro कंपनी का पहला 5G रेडी फोन होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में एक वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन, चार रियर कैमरे और किरिन 980 प्रोसेसर का उन्नत संस्करण है।

Xiaomi Mi Mix 3 :

Xiaomi भी अपने नए फ्लैगशिप फोन Mi Mix 3 के साथ 5G की दौड़ में शामिल होना चाहता है। इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने स्नैपड्रैगन 855 चिप और X50 5G मॉडम के साथ 5G- संचालित Mi मिक्स 3 लॉन्च किया था, जिसे 2Gbps तक की अधिकतम डाउनलोड गति देने के लिए कहा जाता है। 5G सपोर्ट वाला Mi Mix 3 अगले साल यूरोप में लॉन्च होगा।

HTC, Lenovo and more Other :

एक ब्लॉकचेन फोन लॉन्च करने के बाद, एचटीसी को स्नैपड्रैगन 855-आधारित स्मार्टफोन पर काम करने के लिए कहा जाता है। लेनोवो और मोटोरोला भी 5 जी फोन लॉन्च करने के लिए कतार में हैं। मोटोरोला को 5G मॉड, स्नैपड्रैगन के बैक पैनल पर काम करने की भी अफवाह है, जो इसके Moto Z- सीरीज के फोन के साथ काम करता है। 5 जी के साथ फोन लॉन्च करने की योजना बनाने वाले अन्य उल्लेखनीय ब्रांड एलजी, वीवो और नोकिया हैं।

admin

Hi,
Friend meri name hai Tarikul from India hum "Swami Vivekananda University" ki ek engineer student hu sath me ek blogger vi hu hum is blogger carrier me 4 sal ho chuka hai- hum is blog me blogging, Adsense, SEO, technology, youtube, online earning etc related post share karti hu agar tumhari is topic related kohi sawal our kohi help chaiye to tum is website ko subscribe karke flow kar sakthe hai.

Leave a Comment