Facebook Portal Ads a Web Browser, Games, And New Channels

Facebook Portal Ads, behindwoods, amazon quiz sony portable party system, denver weather, facebook ads login, facebook ads examples, facebook marketing ads, create facebook ad, facebook ad services, post ads on facebook, facebook advertising products, facebook for business cost

Facebook Portal Ads a Web Browser

फेसबुक ने पोर्टल पर गेम, ऐप और एक नया नया वेब ब्राउजर, जो इस साल अनावरण किया गया स्मार्ट डिस्प्ले जोड़कर आलोचकों की कॉल पर ध्यान देने का फैसला किया है। वीडियो-चैट डिवाइस के किसी न किसी प्रारंभिक रोलआउट के बाद, फेसबुक छोटे और बड़े संस्करणों के लिए छुट्टियों के दौरान कीमतों को कम करते हुए पोर्टल के प्रसाद को बढ़ा रहा है।

विशेष रूप से, पोर्टल के नवीनतम सॉफ़्टवेयर अपडेट में वीडियो चैट डिवाइस को ताजा, क्रोमियम-आधारित वेब ब्राउज़र तक पहुंच प्राप्त होगी जो मूल रूप से इसे एक बड़े टैबलेट में बदल देता है। जब पोर्टल और पोर्टल + ने इस साल शुरुआत की, आलोचकों ने सोचा कि क्यों फेसबुक ने डिवाइस सीमित कर दिए हैं ताकि आप इससे अपनी फेसबुक प्रोफ़ाइल तक पहुंच न सकें।

See Related Post:

फेसबुक Google के होम हब और अमेज़ॅन के इको शो में कठिन प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ है, जिनमें से दोनों ने स्मार्ट डिवाइस बाजार पर हावी है क्योंकि पोर्टल अपने पैर हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहा है। तो दर्शकों को आकर्षित करने के लिए, फेसबुक सीएनएन, ईएसपीएन और एबीसी समाचार से पोर्टल के कार्यक्रमों के सूट में ऐप्स जोड़ रहा है। उपयोगकर्ता ट्विच जैसे अन्य स्ट्रीमिंग प्रदाताओं के अलावा यूट्यूब के साथ ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो तक पहुंच पाएंगे।

अफसोस की बात है, गीज़मोदो के अनुसार, नेटफ्लिक्स, एचबीओ गो या हूलू के लिए समर्थन नहीं होगा। लेकिन फेसबुक ने उपभोक्ता मांग में बकवास किया और फेसबुक से गेम के पूरे ट्रोव को जोड़ दिया जो उपयोगकर्ता क्लैमरिंग कर रहे थे। अपडेट में पोर्टल की एआर विशेषताओं के लिए अवकाश थीम भी शामिल हैं जो वीडियो चैट पर डिजिटल एनिमेशन को थप्पड़ मारती हैं और उपनामों के लिए समर्थन देती हैं।

जब पोर्टल और पोर्टल प्लस शुरू हुआ, तो फेसबुक को उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से संबंधित गोपनीयता मुद्दों के बारे में सुरक्षा और चिंताओं के बारे में प्रश्नों के साथ बमबारी कर दिया गया। फेसबुक कई बड़ी डेटा उल्लंघनों के नकारात्मक अंत में रहा है, इस बारे में चिंताओं को उठा रहा है कि यह उपयोगकर्ताओं पर किस जानकारी को रखा गया और यह कैसे सुरक्षित रखा गया। और वे प्रश्न वीडियो चैट डिवाइस के साथ त्वरित रूप से पोर्टल और फेसबुक की डेटा संग्रह नीतियों में बदल गए।

प्रारंभ में सोशल मीडिया जायंट पोर्टल आधारित वीडियो और ऑडियो कॉल से फेसबुक के डेटा को किस डेटा से रखेगा, इस बारे में पूरी तरह से खुला नहीं रहा है कि विज्ञापन के लिए पोर्टल आधारित कॉल से कोई जानकारी नहीं दी जाएगी। इसके बाद यह स्वीकार करते हुए एक बयान जारी करने के लिए मजबूर किया गया कि वे वास्तव में पोर्टल वीडियो चैट पर जो बातें कहते हैं उनका उपयोग करते हैं और कई अन्य चीजों के बीच दिखाए गए विज्ञापनों को सूचित करने के लिए कहते हैं।

इस पर अंडे के साथ, फेसबुक ने अक्टूबर में रिकोड को बताया कि “इस जानकारी का उपयोग करने के हर उद्देश्य में हम आपके प्लेटफॉर्म पर दिखाए गए विज्ञापनों को सूचित करने के लिए” हैं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating / 5. Vote count:

As you found this post useful...

Follow us on social media!

We are sorry that this post was not useful for you!

Let us improve this post!

admin

Hi,
Friend meri name hai Tarikul from India hum "Swami Vivekananda University" ki ek engineer student hu sath me ek blogger vi hu hum is blogger carrier me 4 sal ho chuka hai- hum is blog me blogging, Adsense, SEO, technology, youtube, online earning etc related post share karti hu agar tumhari is topic related kohi sawal our kohi help chaiye to tum is website ko subscribe karke flow kar sakthe hai.

Leave a Comment